MP: नए ट्रैक्टर का पूजन कराने जटाशंकर धाम आए थे श्रद्धालु, हादसे में 3 की मौत, 32 लोग घायल

mpnews

MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत हो गई. 32 लोग घायल हो गए. इनमें 10 की हालत गंभीर बनी हुई है और अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

मध्यप्रदेश के छतरपुर में सोमवार को एक बड़ा हादसा घटित हुआ. धार्मिक स्थल जटाशंकर धाम जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 35 लोग हादसे का शिकार हो गए और 3 बच्चों की मौत हो गई. वहीं, 32 लोग इस पूरे हादसे में घायल हुए हैं जिनमें से 10 की हालत गंभीर बनी हुई है और अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. 

जिले के बक्सवाहा क्षेत्र जुझारपुरा गांव में रहने बाले ब्रजेश लोधी के घर नई ट्रेक्टर- ट्रॉली आई थी. जिसका पूजन पाठ कराने के लिए घर और गांव के करीब 35 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर जटाशंकर धाम जा रहे थे तभी रास्ते में सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. 

इस हादसे में नम्रता लोधी (15 वर्षीय), रवि लोधी (10 वर्षीय), और दिव्या लोधी (12 वर्षीय) ने दम तोड़ दिया. उधर, इस भीषण सड़क हादसे में महिलाएं, बच्चे और बुजुर्गों सहित करीब 32 लोग घायल हुए हैं. 

mpnews

अस्पताल पहुंचा प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग का अमला.

सूचना लगते ही बिजावर थाना क्षेत्र की पुलिस और स्वास्थ्य अमला मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों की टीम सभी घायलों का इलाज कर रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *