राजधानी भोपाल छावनी में तब्दील, होने जा रही है महत्वपूर्ण बैठक।

भोपाल – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय सेना की हाई प्रोफाइल बैठक होने जा रही है। इस बैठक में जल सेना, थल सेना और वायु सेना के अध्यक्ष समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होने जा रहे है। होने जा रही बैठक महत्वपूर्ण बैठक है, बैठक में भविष्य के युद्धों पर मंथन किया जाएगा।

भोपाल में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

भोपाल में होने जा रही देश की सबसे बड़ी बैठक को लेकर राजधानी में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया जा रहा है। वही खुफिया ऐजेंसियां अलर्ट मोड़ पर है। भोपाल में हजारों जवानों की तैनाती की जा रही है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि देश की सबसे बड़ी यह बैठक 01 अप्रैल को भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में होगी। बैठक में देश के तीनों सेना अध्यक्ष शामिल होंगे।

पीएम मोदी होंगे शामिल

बताया जा रहा है कि इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बैठक में भविष्य के युद्धों को लेकर मंथन करेंगे। बैठक को लेकर भोपाल में खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। सुरक्षा के लिए पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया जा रहा है। जवानों को मध्यप्रदश्ेा के बाहर से बुलाया जा रहा है। बैठक स्थल के आसपास के क्षेत्रों में जांच-पड़ताल शुरु कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *