पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बड़ा ऐलान मुझे कोई किनारे नहीं लगा सकता, 5 साल का लिया ब्रेक 2024 में फिर लडूंगी चुनाव।

बुंदेलखंड का सियासी संग्राम, जन आशीर्वाद में उमा भारती को नहीं मिला निमंत्रण।

रमाकान्त मिश्रा (संपादक SNN24NEWS)

भोपाल – इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं वर्तमान बीजेपी सरकार सत्ता में कायम रहने का पूरा जोर लगा रही है अपनी पूरी ताकत वोटरों को रिझाने में लगा रही है पार्टी सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए “जन आशीर्वाद यात्रा” का सहारा ले रही जिसमें भाजपा के तमाम नेताओं को आमंत्रण दिया गया है, किंतु मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को इस जन आशीर्वाद यात्रा का हिस्सा बनना किसी ने उचित नहीं समझा ।
आज मध्य प्रदेश में भाजपा का वजूद अगर जिंदा है तो इसके पीछे उमा भारती का ही नाम आता है ,इसी को देखते हुए उमा भारती काफी नाराज दिखीं और बोली कि आप एक दिन खुद खत्म हो जाओगे।

2024 में लडूंगी चुनाव मुझे कोई किनारे नहीं कर सकता।

जब उमा भारती से सवाल किया गया कि वह बैठकों में नजर क्यों नहीं आ रही, राजनीति से दूर रही क्या ? उमा भारती को दरकिनार किया गया है या खुद दूरी बना रही हैं !
इस पर उमा भारती ने जवाब दिया कि मैंने 2019 में ही कहा था कि मैं 19 का चुनाव नहीं लडूंगी, मैं 27 साल की उम्र में पहली बार चुनाव लड़ी थी छह बार सांसद रही दो बार विधायक रही 11 साल केंद्र में मंत्री रही और मुख्यमंत्री भी रही, मैंने कहा था मुझे 5 साल का ब्रेक दे दो मैं गंगा की सेवा करूंगी और यात्रा करूंगी। लेकिन मैं 2024 का चुनाव जरूर लडूंगी ! “इसलिए ना मैंने खुद को किनारे लगाया ना कोई मुझे किनारे लगा सकता है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *