सरबई बस स्टैंड पर बच्ची के उतरते वक्त चली बस, बच्ची गंभीर रूप से घायल।

बस ड्राइवर की लापरवाही मासूम को पड़ी भारी।

प्राथमिक उपचार के बाद छतरपुर रेफर।

सरबई – आजकल बस ड्राइवरों की लापरवाही आम बात हो गई है सर भाई छतरपुर पर चलने वाली किसी भी बस करना तो फिटनेस कंप्लीट है और ना ही उसमें कोई प्रशिक्षित ड्राइवर है हमारे जिले के आरटीओ की मेहरबानी से बिना फिटनेस रोड पर सैकड़ों बसे रोज दौड़ रहे हैं साथ ही रोज घटनाएं भी सुनने को मिलती हैं।

18 वर्षीय बच्ची हुई घायल।

ऐसा ही मामला आज ग्राम सरबई में देखने को मिला जहां ड्राइवर की लापरवाही के चलते शासकीय नवीन महाविद्यालय चंदला में b.a. फर्स्ट ईयर की छात्रा किरण बाजपेई उम्र 18 वर्ष चंदला से सरवई आते वक्त घायल हो गई, बच्ची के पिता रविंद्र बाजपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि सरबई बस स्टैंड पर उतरते वक्त लापरवाही से बस चलाने की वजह से मेरी बच्ची गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे सरबई स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद छतरपुर रेफर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक बच्ची का उपचार फिलहाल छतरपुर अस्पताल में चल रहा है।

नहीं होती किसी भी बस की फिटनेस की जांच।

ऐसी घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं किंतु जिले का परिवहन विभाग मूकदर्शक बनकर बैठा हुआ है या यूं कहें कि जानबूझकर अनदेखा किया जा रहा है बिना फिटनेस फर्राटे भरती यह बसे लोगों के लिए आफत बन चुकी हैं मनमाने तरीके से ओवरलोडिंग यात्रियों से अभद्रता और लापरवाही कुछ भी परिवहन विभाग को दिखाई नहीं देता।
अब देखना यह होगा कि आखिर इस खबर के बाद प्रशासन इसे अनदेखा करता है या इन खटारा बसों पर अंकुश लगाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *