नैगुवां पंचायत में सरपंच राम सिया दुबे और सचिव गुमान अहिरवार के द्वारा जमकर किया जा रहा भ्रष्टाचार खबर से बौखलाए सरपंच पति!!

!! सरपंच पति राम लखन दुबे और सचिव गुमान अहिरवार ने खबरों से बौखला कर मीडिया को दे डाली धमकी अगर पंचायत की खबर डाली तो नहीं होगा ठीक पंचायत का पैसा मेरा पैसा है मैं किसी भी तरीके से निकालूं सचिव गुमान अहिरवार ने कहा!!

!! सरपंच राम सिया दुबे, सचिव गुमान अहिरवार, सरपंच पति राम लखन दुबे ने मिलकर किया भ्रष्टाचार तीन-तीन फोटोकॉपी सफाई सीसी रोड में मिलकर किया भ्रष्टाचार बिना परमिशन के करा दिए काम!!

ब्रेकिंग न्यूज़ छतरपुर-// छतरपुर जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नैगुवां पंचायत में इन तीनों भ्रष्टाचार के पुजारियों ने पंचायत की राशि को लगाया ठिकाने सरपंच राम सिया दुबे सचिव गुमान अहिरवार, इंजीनियर सुनील पांडे ने सरपंच पति राम लखन दुबे की सेह पर मिलकर पंचायत की राशि को लगाया ठिकाने कई बार पंचायत में हो चुकी साफ सफाई के नाम पर बिलों की सफाई फोटोकॉपी के नाम पर ₹40000 निकाल लिए लेकिन काम कोई नहीं हुआ जिसकी फोटो कॉपी कराई जाए वहीं पर डबल सीसी रोड डालना था 3 सीसी रोड डलवा कर निकाल ली राशि नाली निर्माण में भी जमकर भ्रष्टाचार हुआ भ्रष्टाचार की शिकायत अधिकारियों से की उन्होंने कहा कि जल्द इस मामले को दिखाते हैं वहीं पर गुमान अहिरवार पहले से ही भ्रष्टाचार के मामले में सुर्खियों में हैं सस्पेंड होने का कोई गम नहीं वहीं पर नया मामला सामने आया जहां जब सरपंच राम सिया दुबे की खबरें प्रकाशित की गई तो सरपंच पति राम लखन दुबे बौखलाए और सचिन कुमार अहिरवार के साथ आकर मीडिया को धमकी दे रानी अगर पंचायत की खबर प्रकाशित की तो ठीक नहीं होगा वहीं पर उन्होंने यह भी कहा कि पंचायत की राशि हमारी है हम उस राशि से काम कराएं या ना कराएं आपको क्या करना है और भी पंचायतों में भ्रष्टाचार है उनकी खबर प्रकाशित करो हमारी क्यों कर रहे हो अब पंचयात में कोई काम नहीं होगा और हम राशि को इसी तरीके से निकालेंगे जो करना हो तो कर लो सरपंच, सचिव की वरिष्ठ अधिकारीयों से हुई लिखित में शिकायत अब देखना होगा कि यह अधिकारि इन पर क्या कार्रवाई करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *