बुंदेलखंड में राजनैतिक रण संग्राम, 48 महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में सिटिंग विधायक नीरज दीक्षित का सूपड़ा साफ होने के आसार !

पीसीसी चीफ कमलनाथ के निर्देशों पर स्वयं के सर्वे से उड़ी नींद: कांग्रेस के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने छोड़ा साथ कांग्रेस प्रत्याशी हुए तो भाजपा को मिलेगा वाक ओवर.!!
छतरपुर
विधानसभा चुनाव 2023 जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे भावी प्रत्याशियों व सिटिंग विधायक के दिल की धड़कने बढ़ती जा रही हैं l जहां आलाकमान सरकार बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करने में लगा है पीसीसी चीफ कमलनाथ के द्वारा कांग्रेस के विधायकों से कहा गया है कि वह अपना स्वयं का सर्वे करें एवं रिपोर्ट आला कमान को शीघ्र ही प्रस्तुत करें। ऐसे में कांग्रेस विधायकों के द्वारा अपना सर्वे करवाने को लेकर चिंता की लकीरें माथे पर झलक रही हैं। कारण है कि सर्वे रिपोर्ट को चढ़ा बढ़ाकर या फेवर में बता कर भेज दिया और सर्वे के आधार पर परिणाम नहीं आए तो सर्वे रिपोर्ट झूठी मानी जाएगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस पूरे कॉन्फिडेंस में है कि इस बार फिर से कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। टिकट भी कई तरह की सर्वे के बाद जीतने वाले प्रत्याशी को ही दिया जाना ऐसे में छतरपुर जिले की 48.महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक नीरज दीक्षित के होश उड़े हुए। कारण है कि क्षेत्रीय कांग्रेस के नेताओं ने उनका पूरी तरह साथ छोड़ दिया है तो वहीं क्षेत्र में उनकी हालत बहुत ही पतली बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि अगर कांग्रेस पार्टी नीरज दीक्षित को टिकट देती है तो इस बार कांग्रेस की जमानत जप्त होने के आसार हैं। विधायक नीरज दीक्षित के द्वारा क्षेत्र का विकास ना करा कर के परिवार का विकास किया है, एक बनने के बाद कई पेट्रोल पंप एवं अपने उद्योगों को ही बढ़ावा देकर केवल परिवार का विकास किया गया है और वहीं भाजपा को कांग्रेस की ओर से वाक ओवर देना समझा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *